Sunday 3 December 2017

रैंकिंग मंच विदेशी मुद्रा 2018 चकमा


कोर्टनी जोन्स 9 दिसंबर, 2017 तक डॉज डुरंगो 2017 डाज डुरंगो में कार्गो रूम की बहुतायत है, और इसकी तीसरी पंक्ति वयस्कों के लिए पर्याप्त स्थान वाले वर्ग में से कुछ है। यह एक आरामदायक, चुस्त सवारी है, और कक्षा में सबसे अधिक टोइंग क्षमता में से एक है। हालांकि, इसके ऊपर के trims अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में pricier हो सकता है क्या डोज़ डुरंगो एक अच्छा एसयूवी है यदि आपको परिवार के अनुकूल स्थान के साथ मिडिसवाई एसयूवी की आवश्यकता है, तो 2017 डॉज डुरंगो को एक विचार करना है। चाहे इसके दूसरे और (वैकल्पिक) तीसरी पंक्ति वाली सीटें उपयोग में हों या फ्लैटों में जोड़ दी जाए, डरंगो के पास अधिकांश अन्य मिडीस्क एसयूवी की तुलना में अधिक कार्गो स्थान है। इसके अतिरिक्त, इसकी उपलब्ध तीसरी पंक्ति उन वर्गों में से एक है जहां वयस्कों को कुछ मिनटों से अधिक समय तक आराम से बैठने के लिए पर्याप्त स्थान मिल जाएगा। Durangos प्रदर्शन भी कक्षा में एक स्टैंड आउट है। एक कोने लेते समय अपने आकार के अधिकांश एसयूवी निश्चित रूप से बोले जाते हैं डरंगो, हालांकि, मोड़ के माध्यम से तैयार हो जाता है और न्यूनतम शरीर दुबला पैदा करता है। इसकी सवारी किसी न किसी प्रकार की सतहों पर भी आरामदायक है। फिर भी, कुछ कमियां हैं जो खरीदारों को अन्य एसयूवी की ओर धकेल सकती हैं। कुछ प्रतिद्वंद्वियों की एक उच्च पूर्वानुमानित विश्वसनीयता स्कोर है, और वे क्रैश परीक्षणों में बेहतर प्रदर्शन करते हैं। मैं डॉज डुरंगो खरीदना चाहिए डोज डुरंगो (2 9, 99 5) किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए मजबूर खरीद है जिसे बहुत अधिक भंडारण और यात्री स्थान की आवश्यकता है। इसमें एक तीसरी पंक्ति उपलब्ध है, जो लंबे समय तक लड़के वाले वयस्कों को समायोजित कर सकती है और किशोर कक्षा के लिए दुर्लभ प्रशंसा कर सकती है। इसके अतिरिक्त, इसमें मिडिसवाई एसयूवी के बीच सबसे ज्यादा कार्गो क्षमता है डुरंगो उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प भी है, जिनके लिए पहिया के पीछे थोड़ा मज़ेदार होना जरूरी है, एक प्रदर्शन की तरह गाड़ी चलाने की पेशकश करना क्योंकि आप एक मिडीस्क एसयूवी से प्राप्त कर सकते हैं। Durangos आधार वी 6 शहर और राजमार्ग ड्राइविंग के लिए बहुत सी शक्ति (2 9 अश्वशक्ति) है अगर आपको अधिक की आवश्यकता है, तो आप उपलब्ध वी 8 इंजन प्राप्त कर सकते हैं जो 67 अन्य पन्नी को जोड़ता है, लेकिन इसका आपको 44,000 खर्च होंगे। आधार होंडा पायलट और टोयोटा पर्वतारोहण बेस डरंगो से लगभग 700 अधिक हैं। प्रत्येक एक तीसरी पंक्ति के साथ मानक आता है, जिससे आपको डरंगा में एक अतिरिक्त 695 खर्च आएगा। संक्षेप में, 3-पंक्ति मॉडल के रूप में, वास्तविक कीमत में कोई अंतर नहीं होता है यदि आप सक्रिय सुरक्षा सुविधाओं चाहते हैं, हालांकि, बेहतर खरीददारी के लिए पायलट एक मल्टी-एंगल रिअरव्यू कैमरा वाला मानक आता है जो एसयूवी परिवेश के पक्षियों-आंखों के दृश्य को प्रदर्शित करता है। हाईलैंडर उन्नत ड्राइवर सहायता सुविधाओं की एक बेजोड़ सूची के साथ आता है, जिनमें रियरव्यू कैमरा, अनुकूली क्रूज़ नियंत्रण और पैदल यात्री पहचान शामिल है। डरंगो के साथ, आपको रियरव्यू कैमरा प्राप्त करने के लिए लगभग 32,200 खर्च करने होंगे। पायलट एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो स्मार्टफ़ोन एकीकरण के साथ भी उपलब्ध है, जबकि डारंगो और हाइलैंडर नहीं हैं। अगर भंडारण की जगह, एक तीसरी पंक्ति जो कि किशोरों को संभाल सकती है, और एक मजबूत वी 6 मोटर मामले आपको सबसे अधिक है, तो डूर्ंगो शायद आपको खुश करेगा। आराम और प्रौद्योगिकी के लिए, हालांकि, आप डॉज खरीदने से पहले खरीदारी करना चाहते हैं। हमने आपके लिए शोध किया था: डेटा के विश्लेषण के 48 टुकड़े यदि आप कार खरीदने वाली जानकारी और अनुसंधान से अभिभूत हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। डॉज डुरंगो पर हमने 48 टुकड़ों के आंकड़ों को संकलित किया है ताकि आप यह निर्धारित कर सकें कि क्या यह आपकी जीवन शैली में फिट है या नहीं। हमने अन्य मिडिडइज़ एसयूवी के साथ डारंगो के सिर-टू-सिर को डाल दिया है ताकि आप देख सकें कि कैसे क्रैश टेस्ट स्कोर, विश्वसनीयता डेटा, और ईंधन अर्थव्यवस्था के अनुमान के मुकाबले यह प्रतिस्पर्धा के खिलाफ है। डॉज ने पिछले 2018 मॉडल वर्ष के लिए डारंगो को फिर से डिज़ाइन किया, और इसके बाद से कुछ बदलाव देखे गए हैं। नतीजतन, यह ओवरव्यू 2018 से 2017 के मॉडल वर्षों तक लागू अनुसंधान और समीक्षाओं का उपयोग करता है। यू.एस. न्यूज एंड वर्ल्ड रिपोर्ट में आप हमारे पर भरोसा क्यों कर सकते हैं, हम लगभग एक दशक तक उपभोक्ताओं को कार खरीदने के निर्णय लेने में मदद कर रहे हैं। लेखकों, शोधकर्ताओं और विश्लेषकों की हमारी मोटर वाहन टीम के उद्योग में 75 वर्ष का अनुभव है। हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता कार खरीद प्रक्रिया के माध्यम से उपभोक्ताओं को मार्गदर्शन करती है। इसके अतिरिक्त, आप हमारे शब्द पर भरोसा कर सकते हैं, क्योंकि हम कभी भी कंपनियों से महंगे उपहार या छुट्टियों को स्वीकार नहीं करते हैं, और हमारी वेबसाइट विज्ञापन किसी बाहरी कंपनी द्वारा नियंत्रित होता है डाज डुरंगो की लागत 29,955 की आधार लागत के साथ कितनी है, डॉज डुरंगो की फीस मिडिसवाई एसयूवी कक्षा के मध्य की कीमत है। 3-पंक्ति होंडा पायलट और टोयोटा पर्वतारोहण अधिक महंगे हैं, लेकिन 700 से भी कम है। तीसरे पंक्ति को डुरंगो में जोड़ें और इसके बीच की कीमत और इन दो प्रतियोगियों के बीच कोई वास्तविक अंतर नहीं है। हालांकि, जैसा कि आप Durangos ट्रिम स्तरों में ऊपर ले जाते हैं और विकल्पों को जोड़ते हैं, इसकी कीमत 44,700 रूप में उच्च हो जाती है, इसकी मूल्य प्रस्ताव को कम कर देता है डरंगो एसएक्सटीपी, बेस मॉडल, कक्षा के लिए उपयुक्त सुविधाओं की एक उपयुक्त मात्रा के साथ आता है, जिसमें स्वचालित जलवायु नियंत्रण, एक यूएसबी पोर्ट, ब्लूटूथ फोन कनेक्टिविटी, पुश-बटन प्रारंभ, निकटता कुंजी प्रविष्टि, और एक यूकनेक्ट इंटोकनमेंट सिस्टम शामिल है, जिसमें 5- इंच टच स्क्रीन और वॉयस कमांड तीसरी पंक्ति बैठने की आधार ट्रिम में 695 के लिए उपलब्ध है। यदि आप अधिक तकनीकी और सुरक्षा विकल्प या तीसरी पंक्ति जोड़ना चाहते हैं, तो आपको दूसरे ट्रिम स्तर, डुरंगो एसएक्सटीएस प्लस (32,195) या अधिक खरीदना होगा। आप बड़े 8.4 इंच के टच स्क्रीन या पैकेज में विकल्पों के लिए भुगतान कर सकते हैं जिसमें ब्लूटूथ संगीत स्ट्रीमिंग, गरम सामने की सीटें, रियरव्यू कैमरा और रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं। SXT प्लस की तुलना में अधिक सभी trims तीसरी पंक्ति के साथ मानक आते हैं डूरंगो जीटी (37,495) में कैफ्री लेदर बैठने, गर्म मोर्चा- और दूसरी पंक्ति सीटें, एक गर्म और चमड़े के लिपटे स्टीयरिंग व्हील, आठ तरीके से बिजली समायोज्य ड्राइवरसकोस सीट, छह तरह से बिजली समायोज्य यात्री सीट, रिमोट शुरू, और मेमोरी सेटिंग्स। डुरंगो गढ़ (41,395) उस सुगमता को एक अपग्रेड नप्पा चमड़े, हवादार सामने सीटें, प्रीमियम स्टीरियो, और सनरूफ के साथ एक कदम आगे ले जाता है। डुरंगो गढ़ भी नेविगेशन के साथ आता है। यदि आप वी 8 की मांसपेशी और एक उच्च-सवारी वाली स्पोर्ट्स कार के प्रदर्शन चाहते हैं, तो आपको उदारतापूर्वक भुगतान करना होगा वी 8 केवल आरटी ट्रिम के साथ मानक है, जो आधार मॉडल से लगभग 12,000 अधिक शुरू होता है। आरटी ट्रिम भी प्रदर्शन स्टीयरिंग और गेम ट्यूनेड निलंबन के साथ आता है। आप सिटगाड ट्रिम में वी 8 प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन yoursquoll को लगभग 45,300 की कुल लागत के लिए एक विकल्प के रूप में खरीदना होगा। रियर-व्हील ड्राइव मानक है, लेकिन एक अतिरिक्त 2,600 के लिए प्रत्येक ट्राईम सभी-व्हील ड्राइव के साथ उपलब्ध है। असली वाहन चालन SXT को छोड़कर सभी मॉडल में 995 के लिए एक टोव पैकेज उपलब्ध है। अपने स्थानीय डॉज डीलर पर महान बचत के लिए हमारे यू.एस. समाचार बेस्ट प्राइस प्रोग्राम देखें। आप हमारे डॉज डील पेज पर उत्कृष्ट निर्माता प्रोत्साहन भी पा सकते हैं। कौन सा बेहतर है: डॉज डुरंगो या होंडा पायलट मिडसिस एसयूवी में, होंडा पायलट कुछ स्थानों को चकमा डरंगो से अधिक स्थान देता है, और अच्छे कारण के साथ। पायलट्स की शुरुआत मूल्य (30,595) Durangos से 600 उच्च है हालांकि, पायलट बहु-कोण रिअरव्यू कैमरा और एक मानक तीसरी पंक्ति के साथ आता है। डुरंगो में एक मूल रियरव्यू कैमरा प्राप्त करने के लिए, आपको 32,195 SXT प्लस ट्रिम के लिए कदम उठाने की आवश्यकता होगी। और एक तीसरी पंक्ति के लिए एक और 695 जोड़ना है। दोनों वाहन वयस्कों के अनुकूल तीसरे पंक्ति की पेशकश करते हैं, मिडसाइज एसयूवी कक्षा ndash में एक दुर्लभ वस्तु और आरामदायक सवारी। जबकि पायलट मानक 8-इंच टच स्क्रीन 3 डीज़ डोज डुरंगोस से भी बड़ा है, आप पायलट टच स्क्रीन पर कितने फीचर पर निर्भर हैं, यह असहज हो सकता है। Durangos टच स्क्रीन का उपयोग करना आसान है, और माध्यमिक डैशबोर्ड बटन एक विकल्प प्रदान करते हैं। पायलट का ऐप्पल कार्प्ले और एंड्रॉइड ऑटो के माध्यम से उपलब्ध स्मार्टफोन एकीकरण के साथ एक बड़ा फायदा है, जो कुछ खास सुविधाओं तक पहुंचने में परेशानी का सामना कर सकता है। पायलट, दुर्घटना परीक्षणों में डुरंगो से बेहतर प्रदर्शन करता है, आईआईएचएस से एक शीर्ष सुरक्षा पिक पुरस्कार कमाता है। जब तक आपको Durangos अतिरिक्त क्षमता 2,400 पाउंड की क्षमता नहीं है, तो आप पायलट के साथ बेहतर हो जो बेहतर है: डॉज डुरंगो या टोयोटा पर्वतारोहण जब भी डॉज ड्यूरांगो भी रियरव्यू कैमरे के साथ आते हैं, तो टोयोटा हाईलैंडर कई सुरक्षा सुविधाओं (एक रियरव्यू कैमरे सहित) के साथ भरी हुई है जो कि आप किसी भी अन्य मिडसइज एसयूवी में मानक खोजते हैं। हाईलैंडर केवल डुरंगो की तुलना में 635 अधिक खर्च करता है, लेकिन यह तीसरी पंक्ति और टोयोटा सेफ्टी सेंस के साथ मानक आता है, जिसमें चालक सहायता सुविधाओं का एक सुइट शामिल होता है जिसमें अनुकूली क्रूज़ नियंत्रण, लेन प्रस्थान चेतावनी, लेन सहायता, स्वत: उच्च बीम, आगे की टकराव की चेतावनी और ब्रेकिंग, और पैदल यात्री पहचान। पैदल चलने वालों का पता लगाने के लिए डरंगो में भी उपलब्ध नहीं है यदि आप अनुकूली क्रूज़ नियंत्रण, लेन प्रस्थान चेतावनी, और डरंगो में आगे की टकराव की चेतावनी चाहते हैं, तो आपको उन्हें शामिल करने वाले मॉडल के लिए लगभग 44,000 खर्च करना होगा। इसके अतिरिक्त, हाईलैंडर क्रैश परीक्षणों में बेहतर प्रदर्शन करता है और आईआईएचएस टॉप सेफ्टी पिक पुरस्कार प्राप्त करता है। जबकि हाईलैंडर बेहतर मूल्य प्रस्ताव है, सुरक्षा की तरफ एक तरफ है, डरंगो उन लोगों के लिए बेहतर एसयूवी है, जो एक छोटे वाहन की आराम और आसान गतिशीलता चाहते हैं, जो कि परिवार के यात्री की जगह और रस्से की क्षमता है। इसके अतिरिक्त, जब हाइलैंडर के साथ तुलना की जाती है, तो Durangos पावरट्रेन वारंटी 10,000 मील की दूरी पर आती है ड्यूरांगो में भी 4,700 पाउंड की उच्च क्षमता वाला आधार क्षमता है, और इसका बेस इंजन हाईलैंडर्स की तुलना में 108 अधिक अश्वशक्ति का उत्पादन करता है। डुरंगो इंटीरियर कितने लोग डूरंगो सीट करते हैं 2017 डॉज डुरंगो को आपकी वरीयताओं या उपयोगिता के इरादों से मेल खाने के कई तरीकों से बचाया जा सकता है। लोअर ट्रिम्स दो पंक्तियों पर पांच सीट कर सकते हैं, जबकि उच्च ट्रिम्स तीसरी पंक्ति जोड़ते हैं। आप आरामदायक और यात्री गतिशीलता को बढ़ाने के लिए कप्तानरक्वास कुर्सियों की एक जोड़ी के लिए दूसरी पंक्ति वाली बेंच को स्वैप भी कर सकते हैं, जो कि पहले से ही अत्यधिक माना जाता है। दूसरी पंक्ति के द्वार चौड़े खुले होते हैं, और पिछली पंक्ति तक पहुंच की सुविधा के लिए सीटें स्वयं नीचे और बाहर आ जाती हैं यहां तक ​​कि तीसरी पंक्ति का स्वागत है, सबसे ज्यादा प्रतियोगियों के बारे में कहा जा सकता है, और वयस्कों को इसे तक पहुंचने में काफी कम समस्याएं होनी चाहिए और पर्याप्त कमरे ढूंढना चाहिए। टोयोटा हाईलैंडर्स की तीसरी पंक्ति वाली सीटें, अधिकांश मिडिडइज़ एसयूवी की तरह, लंबे समय तक वयस्कों के लिए सहज नहीं हैं डूर्ंगो के साथ, होंडा पायलट एक वयस्क-अनुकूल तीसरी पंक्ति के साथ कक्षा में कुछ एसयूवी में से एक है डुरंगो और कार सीटें डरंगो कार सीटों के लिए पांच कुल लैट सेट प्रदान करती है: दूसरी पंक्ति के आउटबोर्ड सीट पर दो पूर्ण सेटअप, और दूसरी तीन दूसरी पंक्ति के बीच और दो तीसरे पंक्ति सीटों के बीच सिर्फ एक शीर्ष एंकर के साथ। निचले एन्कर्स के साथ सीट पर, वे आसानी से ढूंढ सकते हैं और पैंतरेबाज़ी कर सकते हैं, और यह कार-सीट की पट्टियाँ संलग्न करने के लिए काफी प्रयास नहीं करता है। हालांकि, पांच सीटों में से चार पर, टेदर एंकर अन्य उपकरणों के लिए गलत हो सकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका हार्डवेयर उचित हार्डवेयर से संलग्न हो। डुरंगो आंतरिक गुणवत्ता 2017 डॉज डुरंगो में सामग्री के साथ एक सुंदर इंटीरियर है जो प्रीमियम को महसूस करता है और स्पर्श के लिए नरम होता है, लेकिन इटर्सक्वाज़ अन्य प्रतिस्पर्धी नहीं हैं यदि आप अधिक-स्टाइलिश इंटीरियर के साथ एक मिडसीज़ एसयूवी की तलाश कर रहे हैं, तो आप होंडा पायलट और टोयोटा हाईलैंडर्स दोनों उच्च अंत वाले इंटीरियर सामग्री और स्टाइल से खुश होंगे। Durango कार्गो अंतरिक्ष कार्गो अंतरिक्ष Durangorsquos इंटीरियर का एक उच्च बिंदु है। आपकी सोल्यूवल तीसरी पंक्ति के पीछे 17.2 घन फीट की जगह मिलती है, आखिरी पंक्ति के साथ 47.7 घन फीट (या 2-पंक्ति के मॉडल में), और सभी सीटों के साथ 84.5 घन फीट मुड़ा हुआ है। उन मापों में डारंगो को कक्षा में सबसे विशाल मॉडलों में से एक बना दिया गया है। आपके सर्कल में एक बड़े रेफ्रिजरेटर को ले जाने के लिए पर्याप्त स्थान है और अभी भी लगभग 20 घन फीट शेष है। होंडा पायलट और टोयोटा पर्वतारोहण के समान आयाम हैं, जिसमें डरांगो की तुलना में केवल कुछ कम घन फीट हैं। पायलट में पिछली सीटों के पीछे 16.5 क्यूबिक फीट पीछे है, दूसरी पंक्ति के मुकाबले 46.8, और 83.9 दोनों पीछे की पंक्तियों को जोड़ते हैं। पहाड़ी की पहली पंक्ति से 13.8 क्यूबिक फीट पीछे है, दूसरी पंक्ति सीट के पीछे 42.3 और तीसरे पंक्ति के पीछे 83.7 पीछे है। डुरंगो इंफोटैनेमेंट, ब्लूटूथ और नेविगेशन डरंगो 5 इंच के टच-स्क्रीन इंफूटमेंट सिस्टम के साथ मानक आता है जो सबसे सामान्य इंटीरियर कार्यों को नियंत्रित करता है। आप 8.4 इंच के एक स्क्रीन पर भी अपग्रेड कर सकते हैं जिसमें तेज ग्राफिक्स और शानदार प्रदर्शन शामिल हैं। कुल मिलाकर, सिस्टम उपयोगकर्ता के अनुकूल है और सभी तकनीकी दक्षताओं के ड्राइवरों के लिए सीखना और संचालित करना सरल होना चाहिए। स्क्रीन पर बड़े बटन मेनू के माध्यम से नेविगेट करने में आसान बनाते हैं, लेकिन अभी भी भौतिक knobs जैसे वॉल्यूम और तापमान कार्यों को नियंत्रित करने के लिए कर रहे हैं एक 6.1-इंच टच स्क्रीन के साथ टोयोटा हाइलैंडर्स Entune infotainment प्रणाली संचालित करना आसान है, क्योंकि इसकी माध्यमिक डैशबोर्ड बटन हैं होंडा पायलट्स इंफूटमेंट सिस्टम, दूसरी तरफ, आपको सबसे अधिक सुविधाओं के लिए अपने 8 इंच टच स्क्रीन का उपयोग करने की आवश्यकता है, जबकि चालक के उपयोग के लिए भौतिक नियंत्रण आसान होगा। हालांकि, तीन एसयूवी में, पायलट केवल ऐप्पल कार्प्ले और एंड्रॉइड ऑटो के जरिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध है। डुरंगो परफॉर्मेंस डुरंगो इंजन: पावर ऑफ पावर डूरान्गोस मानक इंजन 3.6 लीटर वी 6 है जो कि 293 अश्वशक्ति उत्पन्न करता है। इस इंजन के साथ, डुरंगो में शहर में और राजमार्ग पर आपके दैनिक कामों के लिए पर्याप्त शक्ति है। एक वैकल्पिक वी 8 हेमी आपको 67 अतिरिक्त अश्वशक्ति देगा और सभी पंच को पैक करेगा जिसे आप जल्दी से राजमार्ग पर या स्टॉप से ​​स्थानांतरित करने की आवश्यकता कर सकते हैं। टोयोटा पर्वतारोहण कुछ एमडीआईडीईज एसयूवी में से एक है जो वी 6 के बजाए चार सिलेंडर इंजन के साथ आते हैं। चार सिलेंडर 185 अश्वशक्ति अभी पर्याप्त हाइलांडर को आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त मांसपेशियों में नहीं है, इसलिए उपलब्ध छह सिलेंडर के उन्नयन की सिफारिश की जाती है। होंडा पायलट 280-अश्वशक्ति वी 6, दूसरी तरफ, राजमार्ग की गति पर तेज गति प्रदान करता है। डुरंगो गैस माइलेज: क्लास के लिए अपने मानक विन्यास में सामान्य, डरंगो को शहर में ईपीए-अनुमानित 1 9 एमपीजी और राजमार्ग पर 26 एमपीजी प्राप्त की जाती हैं, जो वर्ग के लिए लगभग औसत अनुमान हैं। ऑल-व्हील ड्राइव के लिए चुनना डरंगो आपको शहर और राजमार्ग ड्राइविंग दोनों में 1 एमजीपी का खर्च आएगा। उपलब्ध वी 8 इंजन केवल शहर में 14 एमपीजी और राजमार्ग पर 22 का प्रबंधन करता है। अपने आधार इंजन के साथ, होंडा पायलट को 1 अतिरिक्त शहर और आधार डरंगो पर गैलेन्यू पर राजमार्ग मील का स्थान मिलता है। टोयोटा हाईलैंडर शहर में 20 एमजीजी और राजमार्ग पर 24 एमपीजी कमाता है। डुरंगो सवारी और हैंडलिंग: अप्रत्याशित रूप से रचित दूर्ंगो आपके आकार की अपेक्षा की अपेक्षा अपेक्षा से बेहतर है। यह स्पोर्टी से दूर है, लेकिन इसकी तेज संचालन आत्मविश्वास को विकसित करती है, और एसयूवी मुड़ने में थोड़ा सा शरीर पैदा करता है कुछ मिडसीज़ एसयूवी नाइबली के रूप में संभालते हैं इसके अतिरिक्त, डुरंगोस निलंबन सड़क के किसी न किसी पैच को ऊपर उठाता है, इसलिए आप और आपके साथी सवार एक सहज सवारी का आनंद ले सकते हैं डूरंगो आरटी ट्रिम में एक गेम-ट्यूनेड निलंबन और अन्य प्रदर्शन उन्नयन शामिल हैं, लेकिन सवारी बेस मॉडलों की तुलना में ज़ोरदार है। डुरंगो की तरह, होंडा पायलट की आरामदायक सवारी है और छोटे स्थानों और चारों ओर मुड़ने में आसान है। टोयोटा पर्वतारोहण जबकि सड़क की खामियों से अधिक आराम से, तेज किनारों में कुछ शरीर दुबला पैदा करता है। डरंगो आयाम और वज़न इसके सामने की पंक्ति में, डारंगो में हेडरूम का 39.9 इंच, लेडोरम के 40.3 इंच और कंधे के कमरे का 58.5 इंच है। दूसरी पंक्ति में हेडरूम का 39.8 इंच, लेगुरूम के 38.6 इंच और कंधे के कमरे का 50.4 इंच है। तीसरी पंक्ति में, डुरंगो में हेडरूम के 37.8 इंच, लेगरूम के 31.5 इंच और कंधे के कमरे के 50.4 इंच हैं। डूर्ंगो में 119.8 इंच के व्हीलबेस, एक 201.2 इंच की समग्र लंबाई और 75.8 इंच की चौड़ाई है। ट्रिम के आधार पर, डुरंगो 4,756 से लेकर 5,331 पाउंड तक वजन कर सकता है। डुरांगो रस्से की क्षमता Dodge Durango इसके बेस इंजन के साथ 6,200 पाउंड जितना भी हो सकता है। इसके उपलब्ध वी 8 इंजिन के साथ, डुरंगो 7,400 पाउंड तक बढ़ा सकते हैं। मानक फ्रंट-व्हील ड्राइव के साथ, होंडा पायलट 3,500 पाउंड और उपलब्ध सभी-व्हील ड्राइव के साथ 5,000 पाउंड कर सकता है। आधार टोयोटा हाइलांडर केवल 1500 पाउंड कर सकते हैं, जबकि वी 6 इंजिन के मॉडल 5000 पाउंड तक चढ़ सकते हैं। Durango विश्वसनीयता है Dodge Durango भरोसेमंद 2017 Durango जेडी पावर और एसोसिएट्स से पांच में से तीन की भविष्यवाणी की विश्वसनीयता दर्ज़ा प्राप्त करता है। इसका अर्थ यह है कि सड़क पर अधिकांश अन्य वाहनों के रूप में विश्वसनीय है। होंडा पायलट को एक ही रेटिंग प्राप्त होती है हालांकि, टोयोटा पर्वतारोहण को चार प्राप्त होता है, जो यह इंगित करता है कि बाज़ार में अधिकांश अन्य वाहनों की तुलना में इसकी अधिक भरोसेमंद होती है। डॉज डूर्ंगो वारंटी डोज 2017 डुरंगो को तीन साल 36,000-मील मूल वारंटी और पांच साल 60,000-मील पावरट्रेन वारंटी के साथ कवर करता है। होंडा पायलट के पास वारंटी की शर्तें हैं टोयोटा पर्वतारोहण की एक समान मूल वारंटी है, लेकिन इसकी पावरट्रेन की वारंटी केवल पांच वर्षों में 50,000 मील की दूरी पर है डुरंगो सुरक्षा डुरंगो क्रैश टेस्ट के परिणाम 2017 डुरंगो को कम सुरक्षा स्कोर दोनों समग्र और कक्षा के लिए मिलते हैं। नेशनल हाईवे ट्रैफिक सेफ्टी एडमिनिस्ट्रेशन यह पांच-पांच-चौथाई रेटिंग प्रदान करता है, जिसमें चार सितारा ललाट क्रैश और रोलओवर टेस्ट हैं। ऑल-व्हील-ड्राइव मॉडल केवल रोलओवर में पांच सितारों में से तीन प्राप्त करता है। राजमार्ग सुरक्षा के लिए बीमा संस्थान ने केवल दुरांगा का पिछला दुर्घटना संरक्षण का परीक्षण किया है, जिसके लिए यह अच्छे के एक शीर्ष स्कोर की कमाई करता है टोयोटा पर्वतारोहण और होंडा पायलट सभी क्रैश परीक्षणों में बेहतर प्रदर्शन करते हैं, प्रत्येक ने पांच आईआईएचएस दुर्घटना परीक्षणों में अच्छा प्रदर्शन किया है, साथ ही एनएचटीएसए से पांच सितारा समग्र रेटिंग भी हासिल की है। इसके अतिरिक्त, दोनों एसयूवी को शीर्ष सुरक्षा पिक, आईआईएचएस सर्वोच्च पुरस्कार के रूप में नामित किया गया था। डुरंगो सुरक्षा विशेषताएं डरंगो में बड़ी संख्या में चालक सहायता और उन्नत सुरक्षा प्रौद्योगिकियां उपलब्ध हैं, लेकिन yoursquoll को इनमें से अधिकतर प्राप्त करने के लिए विकल्प दिया गया है। इन सुविधाओं में एक रियरव्यू कैमरा, सड़क के किनारे की सहायता और आपातकालीन सूचना सेवाएं, स्वत: उच्च बीम, अनुकूली क्रूज़ नियंत्रण, अंधा स्थान की निगरानी, ​​रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, लेन प्रस्थान चेतावनी, फॉरवर्ड टकराव की चेतावनी और स्वचालित आपातकालीन ब्रेकिंग शामिल है। हालांकि, उनमें से कोई भी मानक नहीं है, और उन्हें प्राप्त करने के लिए, तुम्हारा न केवल एक उच्च ट्रिम स्तर का चयन करना होगा बल्कि एक पैकेज खरीदना होगा। Durangorsquos वर्ग प्रतिद्वंद्वियों के लगभग आधे के पास एक मानक रियरव्यू कैमरा है। जो Dodge Durango मॉडल मेरे लिए सही है 2017 Dodge Durango पांच trims में आता है: SXT, SXT प्लस, जीटी, गढ़, और आरटी। 3.6-लीटर वी 6 इंजन एसएक्सटी, एसएक्सटीएस, जीटी, और सिटाल ट्रम्स में मानक है, जबकि 5.7 लीटर वी 8 इंजन आरटी ट्रिम के साथ आता है और गढ़ में वैकल्पिक है। रियर-व्हील ड्राइव मानक है, लेकिन एक अतिरिक्त 2,600 के लिए प्रत्येक ट्राईम सभी-व्हील ड्राइव के साथ उपलब्ध है। असली वाहन चालन SXT को छोड़कर सभी मॉडल में 995 के लिए एक टोव पैकेज उपलब्ध है। यदि सुरक्षा सुविधाओं आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, तो Durangos बेस SXT ट्रिम छोड़ दें। आप आधार ट्रिम में किसी भी सक्रिय सुरक्षा सुविधाओं को नहीं खोज पाएंगे और न ही उन्हें पैकेज के माध्यम से जोड़ सकते हैं SXT प्लस ट्रिम के साथ शुरू करें बेस ट्रिम से 2,200 अधिक के लिए, आपको एक शक्ति-समायोज्य ड्राइवर की सीट और 1,250 पैकेज तक पहुंच प्राप्त होगी जो ब्लूटूथ ऑडियो स्ट्रीमिंग और अन्य लोकप्रिय विशेषताओं के साथ एक रियरव्यू कैमरा और रियर पार्किंग सेंसर जोड़ती है। आधार डुरंगा 29, 99 5 से शुरू होता है, जो कक्षा के मध्य में सही है। स्टैंडर्ड फीचर्स में कपड़ा असबाब, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, एक यूएसबी पोर्ट, ब्लूटूथ, छह स्पीकर ऑडियो सिस्टम, 5 इंच टच स्क्रीन और आवाज कमांड मान्यता, निकटता कुंजी प्रविष्टि, और पुश-बटन इग्निशन के साथ यूकनेक्ट इंटोकनमेंट सिस्टम शामिल हैं। Dodge Durango SXT प्लस 32,195 से शुरू होने वाले एसएक्सटी प्लस, एक चमड़े की लिपटे स्टीयरिंग व्हील, एक आठ-रास्ता बिजली समायोज्य ड्राइवरसकोस सीट, और गर्म बाहरी दर्पण, अन्य विकल्प पैकेजों के उपयोग के साथ जोड़ता है। 795 के लिए एक बड़ा 8.4 इंच टच स्क्रीन उपलब्ध है। लोकप्रिय उपकरण समूह की लागत 1,250 है और इसमें ब्लूटूथ ऑडियो स्ट्रीमिंग, गरम सामने की सीटें, एक गर्म स्टीयरिंग व्हील, रियर पार्किंग सेंसर, रियरव्यू कैमरा और ऑटो-डेमिंग रियरव्यू मिरर शामिल हैं। आप 995 और 1,295 के बीच के लिए अन्य संकुल खुदरा और पहियों, ट्रिम टुकड़े या निकास युक्तियों जैसे विभिन्न बाहरी उपकरणों को अपग्रेड करने के लिए 995 के लिए कप्तानर्सक्वास कुर्सियों के साथ दूसरी पंक्ति वाली बेंच की जगह ले सकते हैं। आप तीसरे पंक्ति बैठने को जोड़ सकते हैं, जो सभी उच्च ट्रिम्स में मानक है, या तो 695 के लिए एसएक्सटी मॉडल पर। जीटी ट्रिम आपको कम से कम 37,495 रन देगा, और इसमें कैप्ररी लेदर बैठने, गरम मोर्चे और दूसरी पंक्ति सीटें, एक गर्म और चमड़े के लिपटे स्टीयरिंग व्हील, एक आठ-रास्ता बिजली समायोज्य चालक सैनिकों की सीट, एक छह-रास्ता बिजली समायोज्य यात्री सीट, रिमोट शुरूआत, चालक सैनिकों की सीट और स्टीयरिंग व्हील के लिए स्मृति सेटिंग्स, 8.4 इंच इंफोकेशन टच स्क्रीन, उपग्रह रेडियो, एक 115-वोल्ट मानक आउटलेट, रियर पार्किंग सेंसर, एक रियरव्यू कैमरा, सड़क के किनारे की सहायता, और आपातकालीन सूचना सेवाओं। 1 99 5 के लिए एक दोहरी स्क्रीन रियर-सीट डीवीडीब्लू-रे मनोरंजन प्रणाली वैकल्पिक है। जीटी के साथ और विकल्प पैकेज भी उपलब्ध हैं। 1,495 आपको नेविगेशन, एचडी रेडियो और एक पावर लिफ्टगेट मिलेगा। प्रीमियम समूह की लागत 2,395 है और बीट्स प्रीमियम ऑडियो सिस्टम और सनरूफ के साथ पिछले पैकेज में सब कुछ शामिल है। उन्नत सुरक्षा सुविधाओं का एक समूह 1,195 के लिए खुदरा हो जाता है और स्वचालित उच्च बीम, बारिश सेंसिंग विंडशील्ड वाइपर, अंधा स्थान की निगरानी और रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट जोड़ता है। 41,395 से शुरू, सिडल ट्रिम में नापा चमड़े, आठ तरह बिजली समायोज्य सामने की सीटें, हवादार सामने की सीटें, स्वत: हेडलाइट्स, एक सनरूफ, एक पावर लिफ्टगेट, बारिश सेंसिंग विंडशील्ड वाइपर्स, नौ स्पीकर अल्पाइन प्रीमियम ऑडियो सिस्टम, और पथ प्रदर्शन। इस मॉडल में वी 8 इंजन को जोड़ना आपको 3,995 रुपये खर्च होंगे और yoursquoll को एडब्ल्यूडी को अलग-अलग रूप से खरीदना होगा। गढ़ के लिए विकल्प पैकेज में प्रीमियम एंटरटेनमेंट (2,4 9 0) शामिल है, जो बीट्स ऑडियो सिस्टम और रियर-सीट डीडीब्लू-रे सिस्टम और टेक्नोलॉजी ग्रुप (2,295) को जोड़ती है जिसमें अनुकूली क्रूज़ कंट्रोल, अंधा स्पॉट मॉनिटरिंग, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, लेन प्रस्थान चेतावनी, अग्रेषण टक्कर चेतावनी, और स्वचालित आपातकालीन ब्रेकिंग डुरंगो आरटी प्रदर्शन मॉडल है और 42,0 9 5 में शुरू होता है वी 8 इंजन मानक आता है, जैसा कि प्रदर्शन स्टीयरिंग और कम गेम निलंबन है। अन्य विकल्प और विशेषताएं मुख्यत: गढ़ ट्रिम में पाए जाने वाले के समान हैं जो डॉज डुरंगो बनाता है डॉज डुरंगो एफसीए द्वारा बनाया गया है, जिसे फियाट क्रिसलर के नाम से भी जाना जाता है, और पूर्व में क्रिसलर ग्रुप एलएलसी कहा जाता है। एफसीए का मुख्यालय आबर्न हिल्स, मिशिगन में है, और डेटोइट, मिशिगन में जेफरसन नॉर्थ प्लांट में ड्यूरांगो का उत्पादन होता है। अपने स्थानीय डॉज डीलर पर महान बचत के लिए हमारे यू.एस. समाचार बेस्ट प्राइस प्रोग्राम देखें। आप हमारे डॉज डील पेज पर उत्कृष्ट निर्माता प्रोत्साहन भी पा सकते हैं। अंतिम कॉल डाज डुरंगो हमारी मिडसीज एसयूवी रैंकिंग के मध्य में स्थित है। मोहक प्रदर्शन और इंटीरियर विशेषताओं की पेशकश करते हैं जो आप कुछ प्रतिद्वंद्वियों के साथ मिलते नहीं हैं हालांकि, यह कुछ प्रतिस्पर्धियों के पीछे पड़ता है जो कुछ अधिक मानक सुविधाओं और कम महंगा विकल्प और ऊपरी trims प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, कुछ प्रतिद्वंद्वियों में बेहतर विश्वसनीयता और दुर्घटना परीक्षण स्कोर हैं, और वे कम ईंधन का उपयोग करते हैं। बहुत से यात्री और कार्गो स्पेस की आवश्यकता वाले परिवारों के लिए, कुछ अन्य मिडसाइज एसयूवी डारंगो को हरा सकते हैं। इसकी उपलब्ध तृतीय पंक्ति प्रौढ़-अनुकूल स्थान के साथ इस वर्ग में केवल एसयूवी में से एक है, और इसकी मानक इंटोकनमेंट प्रणाली सरल है। Durangos मानक छह सिलेंडर इंजन में काफी शक्ति है इसकी उपलब्ध वी 8 शक्तिशाली है, लेकिन आपको इसे प्राप्त करने के लिए एक सुंदर पैसा का भुगतान करना होगा, क्योंकि इसका शीर्ष दो ट्रिम स्तरों में उपलब्ध है। चुस्त संचालन और आरामदायक सवारी के साथ, डुरंगो कक्षा में बेहतर प्रदर्शनकर्ताओं में से एक है, और इसमें सबसे अधिक टोइंग क्षमताएं हैं। डोनर्सक्ॉट सिर्फ इसके लिए हमारा शब्द लेते हैं। हमारे रैंकिंग और विश्लेषण को संचालित करने वाली कुछ समीक्षाओं से टिप्पणियां देखें 2017 के डॉज डुरंगो में तीन-पंक्ति क्रॉसओवर एसयूवी की तुलना में अधिक रवैया है। इसकी आक्रामक स्टाइल और ब्रेंली वी 8 इंजन इसे अलग सेट करते हैं, जबकि इसके प्रचुर यात्री अंतरिक्ष और बहुतायत से सुविधाओं का मतलब है कि आपका परिवार अच्छी तरह से देखभाल करेगा। यदि आप कुछ अलग के लिए तैयार हैं, तो डुरंगो अच्छी तरह से काम कर सकता है - एडमंड द डॉज डुरंगो में लगभग हर प्रकार के बड़े-एसयूवी दुकानदार के लिए कुछ है आधार एसएक्सटी में पैसे के लिए बहुत सी सुविधाएं हैं, जबकि सीमित और सिटाल में उपयुक्त लक्जरी और सुविधा वाले आइटम शामिल हैं। स्पोर्टी आरटी पर विशेष रूप से उच्च नहीं थे, लेकिन हम उन लोगों के लिए अपनी अपील देख सकते हैं जो ताकतवर शैली और अधिकतम प्रदर्शन चाहते हैं। और, उपस्थिति संकुलों और ट्रिम विकल्प के उदार चयन में डुरंगो को अधिक अनुकूलन योग्य एसयूवी में से एक बनाता है। - उपभोक्ता गाइड (2018) एसयूवी अपने यात्री, कार्गो और टोविंग क्षमताओं के कारण अमेरिका के ड्राइववेज़ और गैरेज में एक लोकप्रिय स्थान रखता है। 2018 के डॉज डुरंगो नाखूनों के उन उच्च अंक, और एक पैकेज में बड़ी एसयूवी क्षमता जोड़ती है जो चेवी ताहियो से छोटा है। आरामदायक इंटीरियर लोगों और कार्गो को ढोलने के लिए काम करता है, और 2018 में डोरांगो पांच अलग-अलग मॉडलों की पसंद के साथ अंदर और बाहर दिखता है जो होंडा पायलट या जीएमसी अकादिया से अधिक गतिशील बनाने में मदद करता है। - केली ब्लू बुक (2018) 2018 डॉज डुरंगो क्या नया 2018 के लिए नया: संशोधित आंतरिक और बाहरी स्टाइलिंग एलईडी टेल लाइट्स और हेडलाइट एक्सेंट्स 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन कैपलेस ईंधन भराव इको मोड और बेहतर ईपीए रेटेड ईंधन अर्थव्यवस्था नव उपलब्ध टच स्क्रीन लिमिटेड और रैली ट्रिम स्तर क्रू ट्रिम स्तर बंद किया गया नवीनीकरण प्रणाली रियर-सीट मनोरंजन प्रणाली उपलब्ध गर्म रियर सीटें अतिरिक्त सुरक्षा सुविधाएं जोड़ा गया वैकल्पिक दो-पंक्ति कप्तानों को पुनः डिज़ाइन केंद्र कंसोल के साथ कुर्सियों का परिचय परिचय 2018 डोज़ डुरंगो बड़े एसयूवी में 7 यात्रियों तक की बैठने की क्षमता है। कुल पांच ट्रिम स्तर उपलब्ध हैं डरंगो को रियर-व्हील ड्राइव (आरडब्ल्यूडी) या ऑल-व्हील ड्राइव (एडब्ल्यूडी) के साथ पेश किया जाता है, और यह एक 8 या 8 सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित किया जाता है जो कि एक नए 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ मेल खाती है। प्रतियोगियों में शेवरलेट ट्रैवर्स, फोर्ड एक्सप्लोरर, जीएमसी अकादिया, होंडा पायलट, हुंडई सांता फ़े, माज़दा सीएक्स -9, निसान पाथफाइंडर, सुबरू ट्रिबेका, टोयोटा हाईलैंडर, टोयोटा 4 रूनर, और वोक्सवैगन टौरेग शामिल हैं। स्तर मॉडल डूरंगो एसएक्सटी है, जिसमें धुंधला रोशनी, गरम बिजली-समायोज्य बाहर दर्पण, 18 इंच के मिश्र धातु पहियों, त्रि-जोन जलवायु नियंत्रण, एसडी कार्ड के साथ 5 इंच के टच-स्क्रीन इंफूटमेंट सिस्टम सहित मानक सुविधाओं के पर्याप्त चयन की मेजबानी स्लॉट और यूएसबी पोर्ट, दूसरी पंक्ति 6040 और तीसरी पंक्ति 5050 विभाजन-तह सीटें, और वी -6 इंजन। अगले 2018 के लिए नए-के-2018 डरंगो रैली, एक अद्वितीय जंगला और निचले शरीर के लहजे, एसईड हेडलाइट ट्रिम, 20 इंच के ब्लैक मिश्र धातु पहियों, गरम पावर फ्रंट सीटें और स्टीयरिंग व्हील, मानार्थ 1-वर्षीय उपग्रह के माध्यम से एसएक्सटी द्वारा विभेदित है रेडियो सदस्यता, और दोहरी निकास युक्तियाँ इसकी शुरुआत भी मध्य स्तर की सीमित ट्रिम स्तर है। यहां, डॉज ने 3-शर्मनाक 115-वोल्ट आउटलेट जैसी मदों के साथ मानक विशेषताओं की सूची को बढ़ाया है जो पोर्टेबल डिवाइस, स्मृति सेटिंग्स, 8.4 इंच के टच-स्क्रीन, चमड़े के असबाब, गर्म रियर सीटों और कई लोगों को रिचार्ज करने के लिए आसान साबित होता है। एक दूरस्थ प्रारंभ प्रणाली कुछ और जीवों की तलाश में रहने वाले लोग डरंगो गढ़ के लिए अपना ध्यान निर्देशित करना चाहते हैं इस प्रीमियम संस्करण में पावर लिफ्टगेट, पावर टिल्टलाइड चाँदरोफ, सक्रिय हाई-बीम हेडलाइट्स, बारिश सेंसिंग वाइपर्स, नेविगेशन सिस्टम, 506-वाट ऑडियो सिस्टम, गर्म और ठंडा सामने की सीटें और पावर झुकाव और दूरबीन वाली स्टीयरिंग व्हील के साथ सुसज्जित है। अंत में, 2018 में डॉज डुरंगो आरटी गढ़ के विपरीत, यह मॉडल अपने मानक वी -8 इंजन और गेम-ट्यूनेड निलंबन के साथ उत्तेजित करने के लिए कम करने के लिए कम करता है। विकल्प और संकुल डॉज ने 2018 की डुरंगो की उपलब्धता और ज़रूरत की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित किया है, न केवल ट्रिम के स्तर की विविधता के कारण, बल्कि कई विकल्पों में भी। अधिक उल्लेखनीय प्रस्तुतियों में दूसरी पंक्ति के कप्तान कुर्सियां, पीछे-सीट ब्लू-रेडीवीडी मनोरंजन प्रणाली, मोपार बाहरी उन्नयन और बुद्धिमान क्रूज नियंत्रण, आगे-टकराव की चेतावनी, और पीछे की ओर के साथ एक अंधा-स्थान निगरानी प्रणाली शामिल प्रौद्योगिकी पैकेज शामिल हैं। ट्रैफिक अलर्ट हुड के अनुसार, आरटी ट्रिम स्तर के अपवाद के साथ, सभी 2018 Durangos एक मानक 6-सिलेंडर इंजन, विशेष रूप से 3.6 लीटर वी -6 जो 290 अश्वशक्ति (295 रैली ट्रिम) और 260 lb.-ft । टोक़ के, उदार आउटपुट थैले जो स्टीयरिंग व्हील-माउड पैडल शिफ्टर्स के साथ एक नए 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के माध्यम से फुटपाथ को दिया गया। खरीदार के पास आरडब्ल्यूडी या एक पूर्णकालिक एडब्लूडी प्रणाली का विकल्प होता है जो एक सिंगल-स्पीड ट्रांसफर केस का इस्तेमाल करता है। अपने अपेक्षाकृत स्पोर्टी चेतन होना आरटीएस मानक 5.7 लीटर हेमी वी -8 है, जो 360 अश्वशक्ति और 390 एलबी.- फूट का उत्पादन करता है। टोक़ का फिर से, 8-स्पीड गियरबॉक्स सौदा का हिस्सा है, लेकिन इस मामले में, वैकल्पिक एडब्लूडी प्रणाली में 2-स्पीड ट्रांसफर का मामला है जो कि ड्राइवरों को उन समय के लिए एक पूर्णकालिक सेटिंग या एडब्ल्यूडी लॉक का चयन करने की अनुमति देता है जब एक अतिरिक्त डिग्री कर्षण की आवश्यकता है यदि भारी रस्सा एजेंडे पर है, तो वी -8 इंजन 7,400-पौंड के साथ बेहतर विकल्प है। क्षमता (आरडब्ल्यूडी फॉर्म में) वी -6 6,200 एलबीएस तक वजन भार संभाल सकता है। ईंधन अर्थव्यवस्था हुड के तहत अतिरिक्त मांसपेशी आम तौर पर दक्षता की कीमत पर आती है, एक बिंदु स्पष्ट रूप से 2018 डॉज डुरंगो के लिए ईपीए ईंधन-अर्थव्यवस्था रेटिंग के द्वारा इसका सबूत है। जबकि आरडब्ल्यूडी वी -6 वेरिएंट शहर में 18 एमजीजी औसत और राजमार्ग पर 25 एमजीजी का अनुमान लगाया गया है, हेमी वी -8 क्रमशः 14 और 23 के आंकड़े घटाता है। एडब्ल्यूडी के आक्रोश में, वी -6-संचालित Durangos शहर के चारों ओर traipsing, या फ्रीवे पर cruising जब 24 मील की दूरी पर जब गैस के प्रत्येक गैलन से 17 मील की दूरी पर निचोड़ होने की उम्मीद कर रहे हैं। एडब्ल्यूडी के साथ वी -8 की जोड़ी और शहर रेटिंग 14 एमपीजी पर फर्म रखती है, लेकिन राजमार्ग ईंधन अर्थव्यवस्था 22 एमपीजी के लिए थोड़ा सा स्लाइड करती है। सुरक्षा और रेटिंग राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात सुरक्षा प्रशासन (एनएचटीएसए) द्वारा किए गए दुर्घटना परीक्षणों में, 2018 डॉज डुरंगो को कुल 4 (5 में से) सितारों के कुल दर्ज़ा प्राप्त हुआ। हाईवे सेफ्टी (आईआईएचएस) के लिए बीमा संस्थान द्वारा किए गए परीक्षणों में, 2018 डूरंगो को उत्कृष्ट-रेटिंग संस्थानों का एक उच्चतम स्कोर मिला - सामने-प्रभाव दुर्घटना संरक्षण के लिए उपकरण के संदर्भ में, 2018 डूरंगो तैयार चेतावनी ब्रेकिंग, 6 एयर बैग और ट्रेलर बोलबाला नियंत्रण से लैस है। सीमित, गढ़ और आरटी संस्करणों में रियर पार्क-सहायता सेंसरों, रिअरव्यू कैमरा और एक सुरक्षा प्रणाली शामिल है, जबकि मानक ऑटो-स्तरीयिंग HID हेडलाइट्स दुरांगोस के दो उच्चतम ट्रिम स्तर के लिए आरक्षित हैं।

No comments:

Post a Comment