Monday 4 December 2017

बाइनरी विकल्प xposed समीक्षा


द्विआधारी विकल्प Xposed FX8 (समीक्षा) 31 मई चूंकि हम एस्सेक्सिन एफएक्स 8 की हमारी रिहाई के बाद द्विआधारी विकल्प एक्सपाज में हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली से बहुत प्रभावित हुए थे, हमने एफएक्स 8 की समीक्षा करने के लिए एक पूर्णकालिक व्यापारी चेल्सी रॉबर्ट्स को शामिल करने का फैसला किया है, हम मानते हैं कि ईमानदार और अनुभवी समीक्षा के लिए हमें पेशेवरों के लिए एक पेशेवर और कुछ समूह की आवश्यकता नहीं थी, जो व्यापारियों के लिए सिस्टम की समीक्षा करने का दावा कर रहा था लेकिन केवल उनके सहयोगियों या प्रायोजकों को बढ़ावा देने के लिए बनाई गई वेबसाइट है। इसलिए हम चेल्सी रॉबर्ट्स को लगे जो वॉल स्ट्रीट से बाहर काम करता है। मार्च 2018 बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग का मंदी या अशांत बाजारों के समय में बहुत अधिक लाभ होता है, क्योंकि यह निवेश जारी रखने के लिए एक निश्चित दर प्रदान करता है। इसलिए पारंपरिक निवेश बाजार की अस्थिरता से कठिन हो सकता है और भारी नुकसान हो सकता है। द्विआधारी विकल्पों की निश्चित दरें का मतलब है कि बाजार में झूलने के बावजूद कोई भी फर्क नहीं पड़ता, मौलिक सिद्धांत समान ही रहते हैं। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग का सबसे बड़ा लाभ यह है कि प्रारंभिक निवेश पर वापसी तय हो गई है। द्विआधारी विकल्प Xposed द्विआधारी विकल्प Xposed. बिनेरी विकल्प सिग्नल द्विआधारी विकल्प में आपका स्वागत है उजागर हम द्विआधारी विकल्प प्लेटफार्मों के लिए व्यापारिक प्रणालियों के एक डेवलपर हैं। हम सिस्टम प्रदान करते हैं जो आपको ऑडियो और विज़ुअल प्रस्तुति के माध्यम से सिखाते हैं कि द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग में सही प्रविष्टियां कैसे करें हमारे पास सिस्टम है जो स्टॉक, विदेशी मुद्रा और गोल्ड के साथ सौदा है हम एक सिग्नल सेवा भी प्रदान करते हैं जो हम तीन दिनों तक परीक्षण के लिए नि: शुल्क पेशकश करते हैं। संकेत सेवा हमारे व्यापार प्रणाली FX8 पर आधारित है और केवल विदेशी मुद्रा के साथ ही सौदों हमारे पास एक अद्भुत स्ट्राइक दर है जो हम चाहते हैं कि आप पहली बार किसी कैच या क्रेडिट कार्ड की ज़रूरत न करें। यदि आप परीक्षण के बाद संतुष्ट हैं तो आप एक महीने के सिग्नल खरीद सकते हैं या हमारे सिस्टम में से एक खरीद सकते हैं। केवल उन ट्रेडिंग प्रणालियों की सूची के माध्यम से नेविगेट करने के लिए ऊपर या नीचे टैब का उपयोग करें जो हमारे पास हैं। लाइव चैट अभी 1 महीने मुफ्त विदेशी मुद्रा संकेतों को प्राप्त करने के लिए कैसे खोजें। मुफ़्त परीक्षण 3Day FX8 सिग्नल मुझे मुफ्त लाइव सिग्नल भेजें Binaryoptionsxposed सभी अधिकार reserved. Assaxin 8 द्विआधारी विकल्प Xposed एक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम है यह सफलता के लिए सूत्र जानने के बाद एक 98 स्ट्राइक रेट और 20,000 एक महीने की कमाई का मौका देता है इस प्रणाली को 2 घंटे की वीडियो सामग्री पर समझाया गया है। रणनीति को संचालित करने के लिए आपको एक द्विआधारी विकल्प खाता और एक चार्टिंग पैकेज की आवश्यकता होगी जो कि गूगल, माइक्रोसॉफ्ट और एप्पल जैसे लोकप्रिय अमेरिकी शेयरों के लिए डेटा प्रदान करता है। हालांकि इस रणनीति के साथ समस्या यह है कि प्रविष्टि मानदंड की परिभाषा बहुत अस्पष्ट है। दो बार वीडियो देखने के बाद भी यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि इस रणनीति को कैसे व्यापार किया जाए। हमने कुछ जल्दी पैसे दिए और निर्धारित किया कि वेबसाइट पर दिए गए 20,000 (प्रति पूंजी पर 200 रिटर्न) दावे का दावा है, कम से कम, बहुत ही असंबद्ध है। इस प्रणाली की हमारी पूर्ण स्वतंत्र समीक्षा और कई अन्य लोगों को पढ़ने के लिए कृपया हमारी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा साइट पर जाएं। आप हमारे सदस्यों (आपके जैसे अन्य व्यापारियों) द्वारा सबमिट की गई अतिरिक्त टिप्पणियां भी पढ़ सकते हैं। सदस्यता पूरी तरह से मुफ़्त है और आपका निवेश स्वागत से अधिक होगा। चूंकि हम एस्सेक्सिन एफएक्स 8 की रिहाई के लिए हम द्विपदीय विकल्प एक्सप्लेज में थे, हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली से बहुत प्रभावित हुए, हमने एफएक्स 8 की समीक्षा करने के लिए एक पूर्णकालिक व्यापारी चेल्सी रॉबर्ट्स को शामिल करने का फैसला किया है, हमें विश्वास है कि एक ईमानदार और अनुभवी समीक्षा के लिए हमें पेशेवरों की जरूरत है, न कि इंटरनेट पर कुछ समूह जो व्यापारियों के लिए सिस्टम की समीक्षा करने का दावा कर रहे हैं लेकिन केवल उनके सहयोगियों या प्रायोजकों को बढ़ावा देने के लिए बनाई गई वेबसाइट है इसलिए हम चेल्सी रॉबर्ट्स को लगे जो वॉल स्ट्रीट से बाहर काम करता है। मई 2018 की शुरुआत में हमने अपना नया विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली FX8 लॉन्च किया। हमने हमारे लाइव सिग्नल सेवा पर नया विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली भी लॉन्च की है। हमारे 6 महीने के परीक्षण के दौरान हमने जो पाया वह था कि चार मुद्रा जोड़े की सही दिशा निर्धारित करने पर हमारे पास अविश्वसनीय 90 स्ट्राइक दर थी: EURUSD, AUDUSD, GBPUSD, EURGBP मुद्रा व्यापार की भारी अस्थिर कीमत की गति के कारण हमें कुछ चिंतित हैं कि लाइब्रेक सिग्नल जारी करने से मुद्राओं के तेजी से आंदोलन और व्यापारियों को स्ट्राइक मूल्य जो उन्हें जारी किए गए थे, की संभावित अक्षमता नहीं हो सकती है। इसलिए हमने अपने शीर्ष सिग्नल व्यापारियों को हमारे मौजूदा ग्राहकों को संकेत देने के लिए आवंटित किया था, जो पहले से केवल ट्रेडिंग स्टॉक थे, जो अगले 20 दिनों में सीधे जीत के बाद हुआ था। चेल्सी रॉबर्ट्स को यह समीक्षा करने के लिए हमारे द्वारा अनुबंधित किया गया था। चेल्सी रॉबर्ट्स: मैंने 2 मई को एफएक्स 8 का व्यापार शुरू करना शुरू कर दिया था और मैं प्रदर्शन को देखने के लिए काफी उत्साहित था क्योंकि मुझे बताया गया था कि यह 90 स्ट्राइक रेट तक था, मुझे लग रहा था कि मैं एक असंभव आँकड़ों में रहना चाहता हूं और मैं शुरू में स्वीकार करना चाहिए मैं संदेह था और सिस्टम की उम्मीद में बुरी तरह विफल सिस्टम खुद को एक अनुभवी व्यापारी जैसा लग रहा था जैसे कि मेरे लिए कुछ हद तक आसान और गहराई से नहीं, जैसा कि मैंने उम्मीद की थी, फिर भी मैंने उन चार वीडियो को देखा जो सीधे आगे थे और कुछ ऐतिहासिक पेपर ट्रेडों लेने के लिए रवाना हुए। वीडियो के माध्यम से जाने और कुछ ऐतिहासिक व्यवसाय करने के बाद मैं चार मुद्रा जोड़े लेने के लिए तैयार था जैसा कि क्रिस्टियन याकूब द्वारा द्विआधारी विकल्प एक्सस्पेज द्वारा दिए गए निर्देश दिए गए थे, चार जोड़े जो कि क्रिस्टियन मुझे देखना चाहते थे EURUSD, AUDUSD, GBPUSD, यूरो जीबीपी सिस्टम एफएक्स 8 ने व्यापारी को केवल यूएस, यूरोप, एच, ऑस्ट्रेलिया, क्रिस्टियन के खुले बाजार पर इन मुद्रा जोड़े को व्यापार करने को कहा है कि क्रिस्टियन यह बताता है कि अमरीका के रूप में देखा जाने वाला अविश्वसनीय मूल्य आंदोलन के कारण अमेरिकी बाजार खुला सबसे सफल है। बाजार खुलता है, इसलिए इस समीक्षा के प्रयोजनों के लिए मैं 09.30 बजे अमरीकी बाज़ार खोलता हूं। यह प्रणाली व्यापारी को केवल इस प्रवृत्ति को देखने के लिए कहती है जिसे वीडियो में 09.30 बजे से 11 बजे के बीच समझाया गया है, इसका कारण यह है कि उनका दावा है कि इस अवधि FX8 के लिए उपयुक्त है। इसलिए जब मैं सिस्टम को समझता हूं तो मैं अपने चार्टिंग सॉफ़्टवेयर विचारकों को तैयार करता हूं और चार मुद्रा जोड़े जोड़ता हूं। 9 30 बजे तक मैंने ध्यान दिया कि कोई प्रवृत्ति नहीं है और मैं 9 0 के शुरू होने के लिए इस हड़ताल दर की रुख का इंतजार करता हूं, हालांकि मैं इस प्रवृत्ति को देखता हूं और मैं इस प्रकार व्यापार को लागू करता हूं: कॉल - AUDUSD9: 50 एएम 1.0 9 573, समाप्ति के अनुसार वीडियो निकटतम समाप्ति के लिए है जो 10.00 बजे है मुझे आश्चर्य है कि पहला व्यापार पैसे में खत्म होता है और मैं 1 से 1 रहा हूँ। 10.05 बजे मैं एक और जोड़ी को व्यापार का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखाई देता हूं और मैं इसे इस प्रकार लागू करता हूं: कॉल - EURUSD10.05 एएम 1.48552, मैं समाप्ति के लिए फिर से इंतजार करता हूं फिर हमारे पास एक विजेता है 2 के लिए 2, मैं 11 बजे तक इंतजार करता हूं लेकिन आगे कोई रुझान दिखाई नहीं देता। मुझे 2 दिन 2 के लिए किया जाता है। पहले दिन 2 के लिए 2 होने के बाद मुझे कबूल करना होगा कि मैं आश्चर्यचकित था और मुझे उम्मीद थी कि नुकसान जल्द ही दिखाई देगा, आज मंगलवार को 3 मई मैं फिर से तैयार करता हूं और रुझानों की प्रतीक्षा करता हूं, मैं प्रतीक्षा करता हूं जब तक 10.48 बजे तक मैं इस प्रवृत्ति को देखता हूं और मैं निम्नलिखित व्यापार करता हूं। कॉल-यूरो जीपीपी 10.48 एएम 0.89914, जैसा कि मैंने इंतजार किया मैं एक और व्यापार देख रहा हूं और मैं इसे इस प्रकार लागू करता हूं। कॉल - AUDUSD10.50 एएम 1.0887, अब मेरे पास दो खुली स्थिति हैं क्योंकि मैं 11 वीं की समाप्ति की प्रतीक्षा करता हूं। मेरे आश्चर्य की बात है कि दोनों मुद्रा जोड़े पैसे में हैं और अब मैं 4 के लिए 4 हूँ। जैसा कि 11.05am के दृष्टिकोण से मुझे पता है कि मुझे नहीं चाहिए, लेकिन मुझे यह दिखना चाहिए कि प्रवृत्ति दिखाई देती है और मेरी जिज्ञासा को रोकने के लिए मैं 11.05 जैसा कि 11.30 बजे समाप्त होने के लिए किया गया है कॉल-जीबीपीयूएसडी 11.05 एएम 1.64 9 16, फिर से मेरे अचरज को जीत जाता है। यह भाग्य होना चाहिए जो मैं खुद से सोचता हूं, मैं इसे इस नंबर पर जोड़ नहीं सकता क्योंकि यह 11 बजे के निशान के बाद था। बुधवार 4 मई: मुझे बाइनरी ऑप्शंस एक्सस्पेज के प्रतिनिधि से आज संपर्क किया गया और पूछा कि मैं कैसे सिस्टम पाया, मैंने एलिसिया से कहा कि मैं उसे महीने के अंत को बताऊंगा क्योंकि यह टिप्पणी करने के लिए जल्दी था। जैसा कि मैंने आज सुबह फिर से तैयार किया था, मुझे उम्मीद थी कि कुछ नुकसान होने चाहिए। आज मैं 10.05 बजे तक इंतजार करता हूं जब तक कि मैं प्रवृत्ति विकसित नहीं करता और मैं निम्नलिखित व्यापार लेता हूं। PUT-GBPUSD10.05AM 1.65593, यह विकल्प 10.30 बजे समाप्त हो जाता है और फिर से पैसे में अब मैं 5 के लिए 5 हूं और मैं एक और व्यापार देखने की प्रतीक्षा करता हूं जो 10.38 बजे तक विकसित होता है और मैं निम्नानुसार आवेदन करता हूं: PUT-EURGBP10.38AM 0.90165, मेरे पूर्ण अचंभ के लिए विकल्प पैसे में फिर से है यह बहुत आसान और आसान तरीका है यह अच्छी तरह से काम करने के लिए प्रणाली, लेकिन ये वास्तविक परिणाम हैं क्योंकि मैं कारोबार करता था। दिन के लिए कोई और ट्रेड नहीं है और मैं व्यक्तिगत ट्रेडों के लिए 6 के लिए 6 और जीतने वाले दिनों में 3 से 3 का हूँ, इस तरह से द्विआधारी विकल्प के रूप में मुझे समीक्षा की गणना करने के लिए पसंद किया जाता है। गुरुवार 5 मई: पिछले 3 दिनों के लिए 6 के लिए 6 होने के बाद अब मैं आज के प्रदर्शन को देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, मैं 10.06 बजे तक इंतजार करता हूं और आज मैं पहला व्यापार लागू करता हूं। PUT-GBPUSD10.06AM 1.64612, जैसा कि मैं समाप्ति की प्रतीक्षा करता हूं यह एक और आसान जीत है और अब मैं 7 बजे 10.30 बजे 7 बजे हूँ, मेरा अंतिम दिन 10.50 बजे है और केवल 10 मिनट के बाकी के साथ मेरे लिए जोखिम भरा तरीका लगता है पसंद है लेकिन मैं इसे लागू कर रहा हूं क्योंकि मुझे सलाह दी गई है। PUT-AUDUSD10.50 एएम 1.06707, सिस्टम केवल समाप्ति के 6 मिनट पहले ही व्यापार कर सकता है, क्योंकि अधिकांश दलालों ने प्लेटफार्मों को मुक्त करने के लिए 5 मिनट के साथ जाने का मौका दिया है। मैं 11 बजे तक इंतजार करता हूं और अब इसके साथ भी आश्चर्यचकित नहीं होने के कारण यह 8 और 8 जीतने के लिए आठ बार जीतता है। मैं दिन के लिए कर रहा हूँ शुक्रवार 6 मई मैंने कई प्रणालियों का कारोबार किया है और उनका परीक्षण किया है, लेकिन जीतने वाले सप्ताह के साथ शुरू करने के साथ और मेरे पास अभी तक कोई नुकसान नहीं हुआ है जो मैंने अभी तक सामना नहीं किया है। आज शुक्रवार और मुश्किल व्यापार दिवस होने के लिए कुख्यात है। देखते हैं कि आज क्या होता है जब तक मैं सिर्फ 10:00 बजे तक इंतजार करता हूं और यहां मेरी पहली प्रविष्टि होती है कॉल - AUDUSD10.10 एएम 1.07548, अब मेरे दिमाग में पूर्ण संदेह नहीं है और यह जीतता है और मैं अच्छी तरह से जीतता हूं, मैं 11 बजे तक इंतजार करता हूं और दूसरे जोड़े के किसी भी प्रकार के प्रदर्शित होने के साथ दिन और सप्ताह के लिए किया जाता हूं। जीतने के दिन 9 पर 9 और 5 के लिए 5 100 स्ट्राइक दर मैं खुद पर विश्वास नहीं करता अगर मैं खुद को इन ट्रेडों को लागू नहीं करता था सोमवार 9 मई एक अद्भुत पहले हफ्ते के बाद जो किसी भी प्रकार के मानदंडों से सच होने के लिए बहुत अच्छा लगता है और यह भी किसी तरह का विसंगति हो सकता है मैं व्यापार के इस अगले हफ्ते के लिए तत्पर हूं। हमेशा की तरह मैं तैयार हूं और देखने के लिए इंतजार करता हूं कि क्या 9: 30 बजे एक प्रवृत्ति दिखाई दे रही है, जैसा लगता है कि प्रवृत्तियों की प्रवृत्ति पहले के समय की तुलना में 10.00 बजे से 10.50 बजे के भीतर दिखाई दे रही है। मैं 10.50 बजे तक इंतजार करता हूं और वहां जाकर प्रवृत्ति दिखाई देती है और मैं व्यापार पर लागू होता हूं: कॉल-जीबीपीयूएसडी 10.52 एएम 1.6279 9: व्यापार में दस मिनट के साथ मैं बैठता हूं और प्रतीक्षा करता हूं क्योंकि यह एकमात्र मुद्रा जोड़ी मुझे दिखाई देती है आमतौर पर यह 11:00 बजे जीतता है और मैं 6 जीतने वाले दिनों के लिए 10 और 6 के लिए 10 हूं। मैं दिन के लिए कर रहा हूँ मंगलवार 10 मई: 10 10 के लिए और अभी तक दृष्टि में कोई नुकसान नहीं, मुझे इस अवधि में भी व्यापार के 6 दिनों के बाद कहना चाहिए प्रणाली की सादगी और आश्चर्यजनक सटीकता पर मुझे आश्चर्य है, मुझे लगता है कि क्रिस्टियन ने अपना होमवर्क किया है और औसत व्यक्ति के लिए और न सिर्फ औसत व्यापारी, यह सबसे आसान प्रणाली है जिसका मैंने कभी कारोबार किया है। मैं केवल 10 बजे के बाद ही प्रतीक्षा करता हूं और मेरा पहला व्यापार रखा जाता है: कॉल-जीबीपीयूएसडी 10.03 एएम 1.63476, यह 10.30 बजे समाप्त हो जाता है और बहुत आसानी से जीत जाता है। मैं 11 बजे तक इंतजार करता हूं और मेरे पास कोई और ट्रेड नहीं है इस विचार के मुताबिक 4 जोड़े इतनी बड़ी हैं कि एक प्रवृत्ति हमेशा उन सभी पर प्रकट नहीं होती है, लेकिन यह कम से कम 1 या 2 पर दिखती है। मुझे दिन के लिए पूरा किया गया है। बुधवार 11 मई: मैं इस बिंदु पर हूं कि यह जीत और जीत भी रखेगा, एफएक्स 8 बस ऐसे सिस्टम का अनुसरण करता है जो बहुत बुनियादी है, जो मुझे लगता है कि सबसे अच्छा काम क्या है और यह अभी तक विफल नहीं हुआ है। मैं अभी तक 09.53 बजे तक इंतजार करता हूं और मैं निम्नलिखित व्यापार को लागू करता हूं: कॉल-यूआरयूडी 09.53 एएम 1.43117: यह 10.00 बजे समाप्त होता है और यह फिर से जीत जाता है। यह अब जीतने के दिन 12 और 12 के लिए 12 है। मैं 11 बजे तक इंतजार करता हूं और मुझे दिन के लिए किया जाता है। गुरुवार 12 मई आज मेरे पास काफी व्यस्त दिन है और मुझे उम्मीद है कि प्रवृत्तियों को जल्दी दिखाई देगा, मुझे पहले भाग्यशाली दिखाई देता है और मैं इसे इस प्रकार लागू करता हूं: कॉल-ऑड्यूस 10.02 एम 1.06184: यह एक लंबा व्यापार है और मैं इसकी समाप्ति के लिए 10.30 बजे तक प्रतीक्षा करता हूं। , आमतौर पर ट्रेडों में जाने के लिए 10 से 20 मिनट के साथ होते हैं यह समाप्त होकर आश्चर्यचकित होकर आश्चर्य होता है कि यह फिर से जीत जाता है। 13. 13 से 13। मैं सुबह 10.50 बजे तक इंतजार करता हूं और सुबह के लिए पैक करने से पहले दो रुझानों का इंतजार करते हैं और मैं उनको इस प्रकार लागू करता हूं: PUT-GBPUSD 10:50 AM 1.62931: वे 10 मिनट के साथ पैसे में दोनों समाप्त हो जाते हैं मैं अब 15 जीत के लिए 15 शानदार और 9 जीतने वाले दिनों के लिए 9 हूं। क्या एफएक्स 8 कभी खो जाएगा, मैं सिर्फ अपने घर को अगले व्यापार में डालूंगा बस मजाक कर रहा था, लेकिन मैंने वास्तव में यह उम्मीद नहीं की थी। आज मैं 3 प्रदर्शन के लिए 3 के साथ काम कर रहा हूं शुक्रवार 13 मई: आज शुक्रवार को 13 वें और सभी के पास खोने वाला व्यापार होना चाहिए, अकेले हारने वाले दिन, मैं तैयार हूं और प्रतीक्षा कर रहा हूं और हम व्यापार को निम्नानुसार लिया जाता है: कॉल-जीबीपीयूएसडी 10.11 एएम 1.622 9 6: मुझे उम्मीद है कि आज का नुकसान होगा और ऐसा लगता है कि आखिरी 5 मिनट की बार तक एक शानदार 16 वें समय तक बैक अप और जीत हासिल की जाती है, इस रिपोर्ट को जारी करने के लिए मुझे डर लग रहा है क्योंकि मुझे लगता है कि लोगों को लगता है कि मैं इसे बनाने के लिए भुगतान किया था या मैं एक सहबद्ध या कुछ और है, लेकिन मैं आपको आश्वासन देता हूं और आप सिस्टम खरीद सकते हैं और एक ऐतिहासिक विश्लेषण कर सकते हैं और मेरी सभी प्रविष्टियां दिखाएगी जैसा मैंने उन्हें यहां दर्शाया है। मुझे दिन और सप्ताह के लिए किया जाता है, 16 के लिए 16 और 10 जीतने वाले दिनों के लिए। मंगलवार 17 मई: कल कोई व्यापार दिवस के बाद मैं मंगलवार को फिर से शुरू करता हूं, यह मेरा तीसरा सप्ताह है और मैं वास्तव में कभी भी उम्मीद नहीं करता है कि FX8 को कभी भी हार न हो। देखें कि हम सुबह 9.30 बजे तक कैसे जाते हैं, मैं आज शुरुआती कारोबार शुरू करता हूं: PUT-GBPUSD0 9: 47am 1.62071: यह व्यापार 10.00 बजे समाप्त होता है और यह आश्चर्यजनक है कि वह अगले 17 वें सत्र 17 के लिए जीत जाता है क्योंकि मैं अगले व्यापार की प्रतीक्षा करता हूं और यह बस 10.00 बजे पारित करता है: PUT-AUDUSD10.08 1.0564 9: मैं 10.30 बजे तक इंतजार करता हूं और अब 18 साल के लिए होता हूं। मैं 11 बजे तक इंतजार करता हूं और दिन के लिए कोई और ट्रेड नहीं है, यह अब भी आश्चर्य की बात नहीं है और मैं सिर्फ यह नहीं पता कि जीतने वाली लकीर कितनी देर तक खत्म होगी मैं कल के लिए तत्पर हूं। बुधवार 18 मई: इस हफ्ते से मध्य मार्ग और मैं वास्तव में सुपर एफएक्स 8 से प्रभावित हूं और इस बिंदु पर जब तक यह हर महीने महीने के अंत तक खो देता है मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि यह एक महान प्रणाली है। मैं फिर से तैयार करता हूं और मैं अपनी प्रविष्टि के लिए प्रतीक्षा करता हूं, यह प्रकट होता है और मैं व्यापार को लागू करता हूं। कॉल-यूरो जीपीपी 10.31 एएम 0.88108: इस बार मेरा इंतजार 11:00 बजे तक समाप्त हो रहा है और सबसे अस्थिर व्यापार मंच होने पर विदेशी मुद्रा यह ऊपर और नीचे और ऊपर और नीचे तक चलता रहता है जब तक कि मैं 10.54am पर लॉक आउट समय से पहले एक और प्रविष्टि नहीं देखता। PUT-EURUSD10.54 एएम 1.42503: जैसा कि मैंने समाप्ति के लिए इंतजार किया है, दोनों विकल्प निश्चित रूप से तब तक खो देते हैं जब तक कि क्रिस्टियन याकूब ने ट्रेडिंग देवताओं को द इन द मनी में बुलाया और कुल मिलाकर मेरी 20 वीं जीत और मेरी 12 वां सीधी जीत दैनिक जीत का कुछ नया एफएक्स 8 अभी जीत नहीं रखता है मैं दिन के लिए कर रहा हूँ गुरुवार 19 मई: आज की प्रवृत्ति तेजी से दिखाई देती है और मैं सिर्फ 9.40 बजे का कारोबार कर रहा हूं: PUT-GBPUSD 09.41 एएम 1.6174 9 मैं 1 9 मिनट का पूर्ण प्रमाण के साथ इंतजार करता हूं कि वह जीत जाएगा और यह करता है। अगला व्यापार 10.30 बजे तक दिखाई नहीं देता और मैं इसे 11 बजे तक समाप्त होने के लिए लेता हूं: कॉल-यूरो 10 डी 7.3 एमएएम 0.88288 मैं एलिसिया के साथ फोन पर जबकि मेरी समीक्षा के बारे में जानना चाहता है, जो एलिसिया के साथ इंतजार करता है, मैं इस बिंदु पर अभी भी बहुत कुछ नहीं बताता, जैसा कि मैं महीने भर पूरा करना चाहता हूं और फिर मेरी समीक्षा की घोषणा करता हूं। यह विकल्प पैसे में समाप्त हो जाता है, अब मुझे विश्वास है कि क्रिस्टियन याकूब के पास कुछ हस्तक्षेप के लिए व्यापारिक देवता हैं, यह वास्तव में संभव नहीं है, मैं अब 22 और 13 के लिए 13 सीधी जीतने वाले दिनों के लिए 22 हूं। मैं दिन के लिए कर रहा हूँ शुक्रवार 20 मई एक और शुक्रवार और मैं सच में नहीं सोचता कि कुछ भी इस जीतने वाली लकीर से एफएक्स 8 को प्रभावित कर सकता है, मुझे बताया गया था कि यह प्रणाली 9 0 अच्छी तरह से अभी तक बहुत गलत है, यह एक अद्भुत 100 है। हां 100. अच्छा, मैं फिर से प्रतीक्षा करता हूं और यहां पहला व्यापार आता है : कॉल - EURUSD10.18 एएम 1.41702, यह आसान जीत के साथ 10.30 बजे समाप्त हो जाती है और हमारे पास 23 वां सीधे जीत है, मैं 11 बजे तक इंतजार करता हूं और कोई और ट्रेड नहीं करता है, मैं ट्रेडिंग के 3 सप्ताह के बाद 100 स्ट्राइक रेट की रिपोर्ट करने में प्रसन्न हूं। एफएक्स 8, हारने वाले दिन के बिना 14 दिन मैं सोमवार को वापस रिपोर्ट करेगा सोमवार 23 मई सीधी जीत के एक अद्भुत 3 सप्ताह के बाद मुझे लगता है कि पिछले हफ्ते और आधे से यह परीक्षण साबित करना चाहिए कि क्या FX8 इस स्थिरता को पकड़ सकता है या नहीं, मेरा पहला दो ट्रेडों दोनों जल्दी और ठीक उसी समय दिखाई देते हैं, मैं इस प्रकार निम्न दोनों को लागू करता हूं। कॉल - AUDUSD 9.37 एएम 1.05081, मैं 10.00 बजे तक इंतजार करता हूं और फिर बिना असफल होने पर मैं दोनों ट्रेडों पर जीत जाता हूं। 24 24 के लिए। मैं थोड़ी देर इंतजार करता हूं और दूसरा व्यापार दिखाई देता है, मैं विदेशी मुद्रा से हारने की भावना को भूल गया हूं, FX8 बस जीतता रहता है। मुझे एक और प्रवृत्ति दिखाई देती है और मैं निम्न व्यापार लेता हूं: PUT-EURUSD10.15 एएम 1.40377, यह विकल्प फिर से पैसे में समाप्त हो जाता है और अब यह मानना ​​है कि यह उबाऊ हो रहा है क्योंकि यह जीतता रहता है। मैं 11 बजे तक फिर से इंतजार करता हूं और मुझे दिन के लिए किया जाता है। 25 जीतने वाले दिनों के लिए 25 और 15 के लिए 25। मंगलवार 24 मई: मैं 9.30 बजे तक फिर से इंतजार करता हूं और प्रतीक्षा करता हूं और जब तक मेरा पहला व्यापार निम्नानुसार होता है तब तक 10.30 बजे तक प्रतीक्षा करें: कॉल - यूरोजीपी 10.38 एएम 0.87124: आपने यह अनुमान लगाया कि मैं फिर से जीता, 26 व 16 विजयी दिनों के लिए 26 । मैं दिन के लिए कर रहा हूँ बुधवार 25 मई: कल केवल एक व्यापार होने के बाद, मुझे आशा है कि आज से एक से अधिक समय है इसलिए मैं कम से कम कुछ और उत्तेजना कर सकता हूं, ठीक है अगर 26 जीत सीधे मेरे उत्साह योग्य के लिए पर्याप्त नहीं हैं। मैंने अपने व्यापार बजट को अभी तक साझा नहीं किया है, जैसा कि मैंने रिपोर्ट के अंत में किया था, मुझे बाइनरी विकल्प के माध्यम से एक ट्रेडिंग खाता दिया गया था और मुझे 500 स्थिति आकार करने का निर्देश दिया गया था। मैं अंत में विस्तृत रिपोर्ट दे दूँगा मैं 10:00 बजे से पहले ही अपना पहला व्यापार करता हूं: PUT-AUDUSD 9.51 एएम 1.05045, यह 10.00 बजे, इसे जारी रखता है और मैं एक और प्रवृत्ति को देखता हूं निम्नानुसार: कॉल - EURUSD10.17AM 1.40393, 10.30 के समापन द्वारा इसे फिर से जीतता है, यह ऐसा नहीं हो सकता है जो मैं खुद से सोचता हूं लेकिन 10.45 बजे तक जारी रहता हूं जब मैं किसी अन्य व्यापार को लागू करता हूं: PUT-AUDUSD10.45 एएम 1.05335, मैं सोच रहा हूं कि किसी एक को खोना चाहिए 10.48 बजे फिर से निम्न प्रकार दिखाई देता है: PUT-GBPUSD10.48AM 1.62857 , वे दोनों की समाप्ति: दिन में 4 से 4 दिन के लिए। 30 से 30. क्या मैं वास्तव में यह लिख रहा हूँ वाह ठीक है, मैं 30 और 17 जीतने वाले दिनों के लिए 30 कर रहा हूं। गुरुवार 26 मई: मैं वाकई एफएक्स 8 के बारे में ज्यादा नहीं कह सकता, इसलिए मैं आपको आज के परिणाम देता हूं, पहला और केवल व्यापार निम्नानुसार है: कॉल-यूआरएसडी 10.23 एएम 1.41276, यह 10.30 बजे जीत जाता है। 31 और 18 जीतने वाले दिनों के लिए 31 दिन के लिए हो गया शुक्रवार 27 मई: मैं अब एफएक्स 8 से प्रभावित हूं और मैं इसे एक चमकदार समीक्षा दे दूँगा, चाहे अगले कुछ दिनों में व्यापार होता है, आज का व्यापार ठीक उसी दिन 09.30 बजे हुआ था। कॉल - यूरोजीपी 9: 30 एएम 0.8671 9, जैसा कि मैंने 10.00 की मौत की प्रतीक्षा की, मैं एक और व्यापार का ध्यान रखता हूं और मैं निम्न प्रकार से हूं: PUT-AUDUSD9: 50AM 1.06889, मैं अंतिम 10 मिनट का इंतजार करता हूं और मुझे लगता है कि दूसरा व्यापार बंद हो गया है पैसा, लेकिन पहले व्यापार खो दिया इंतजार क्या संभव नहीं रुको हाँ यह खो दिया है। इस हफ्ते के कारोबार के बाद मैं चौंक गया था, इस प्रणाली का नुकसान हुआ है। हम खो गए, मैं बहुत खुश था जैसे मैंने लॉटरी जीत ली थी, मैं सिर्फ एक ऐसी प्रणाली की रिपोर्ट नहीं कर पाता जो खो सकता है, कोई मुझे विश्वास नहीं करेगा नुकसान के संदर्भ में आने के बाद मैं व्यापार जारी रखता था और मेरा एक अंतिम व्यापार था: कॉल - यूरोजीपी 10.45 एएम 0.86526, मैं इस समय पर सोच रहा था कि सिस्टम अब खोना शुरू कर देगी, लेकिन जैसा कि नुकसान सिर्फ एक मामूली समायोजन था एफएक्स 8 एक और जीतने वाले दिन में बंद हो गया और अब 34 प्रयासों और अद्भुत 1 9 दिवसीय जीत रिकॉर्ड से 33 जीत के रिकॉर्ड का दावा किया गया याद रखें कि आज हम 3 से 2 जीत चुके हैं, इसलिए यह अभी भी एक विजयी दिन था। सोमवार 30 मई: मेरी समीक्षा के दूसरे अंतिम दिन और मैं जाने के लिए तैयार हूं, दोनों ट्रेडों 10.00 के पहले अंक के अनुसार दिखाई देते हैं: PUT-EURUSD9: 50 एएम 1.42859, वे पैसे में दोनों को समाप्त करते हैं और जब तक मैं 11 बजे तक इंतजार करता हूं आगे कोई ट्रेड नहीं हम अब 36 और 20 दिनों के 35 दिन मंगलवार 31 मई को बिना हार के दिन जीत रहे हैं: यह समीक्षा का मेरा अंतिम दिन है और यहां ये परिणाम निम्नानुसार हैं, ये सभी 9.52 बजे दिखाई देते हैं: यह मेरी ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा को तैयार करता है एफएक्स 8 के रूप में जाना जाता है जिसे द्विआधारी विकल्प एक्सस्पेज से श्री क्रिस्टियन याकूब द्वारा निर्मित किया गया था। मैंने 4 मुद्रा जोड़े को निर्देश दिए थे: EURUSD, AUDUSD, GBPUSD, EUR, GBP मैंने सोचा था कि सॉफ्टवेयर के रूप में चार्टर्ड सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया है और मैंने 4 मिनट में 4 ऑडियो और विज़ुअल प्रेजेक्शन वीडियो में निर्देशित अपने प्रवेश बिंदुओं तक पहुंचने के लिए 5 मिनट की कैंडलस्टिक बार का उपयोग किया था। मैं केवल 09.30 बजे से शाम 11 बजे के बीच अमेरिका के एस्टेस्ट बाजार खोलता हूं। मैंने जो कुछ भी देखा था, उस ट्रेंड पैटर्न का प्रतिनिधित्व किया जिसे ऑडियो और विज़ुअल प्रस्तुति में समझाया गया था। मुझे एक 10,000 बजट दिया गया और बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर 500 प्रति व्यापार करने के लिए प्रशिक्षित किया गया। मैंने मई 2018 में 21 दिनों का कारोबार किया। मेरे पास 39 प्रयासों से 38 जीतने वाले ट्रेड होते हैं। मेरे पास 21 शानदार जीतने वाले दिन थे। इस प्रणाली ने मुझे सादगी पर चकित किया और आप व्यापार कर सकते हैं कि आसानी और मैं बिना किसी झिझक के लिए शुरू करने के लिए FX8 की सिफारिश करेंगे Pro, मुझे पता है कि द्विआधारी विकल्प Xposed इस उत्पाद के साथ एक सिग्नल सेवा की पेशकश, या तो जिस तरह से मैं 97 प्रति ट्रेडों के साथ सही था और 100 दिन जीतने के साथ सटीक। मैं किसी भी तरह से काम नहीं कर रहा हूं या बिना किसी भी तरह से काम कर रहा हूं, और मैंने अपने व्यापारिक योग्यता के लिए स्वतंत्र रूप से एफएक्स 8 की समीक्षा की है। किसी भी अधिक जानकारी के लिए आप ईमेल पर मुझे ईमेल कर सकते हैं: chelsea. roberts168gmail

No comments:

Post a Comment